आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने लौटाई ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा, गनर से बोले- हमें तुम्हारी जरूरत नहीं

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 11:05 AM (IST)

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक मोहम्मद आजम खान ने यूपी में अपनी सुरक्षा में तैनात यूपी पुलिस के गनर से सुरक्षा लेने से साफ इनकार कर दिया है। इतना ही नहीं, आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम भी सुरक्षा में मिले एक गनर को बिना जानकारी दिए वहां से गायब हो गए। ऐसे में सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मी वापस रामपुर आ गए।

आजम खान ने 3 गनर को वापस लौटाया
बता दें कि आजम खान और उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम की सुरक्षा में यूपी पुलिस द्वारा तीन गनर को तैनात किया गया था, लेकिन आजम खान ने उन सभी को वापस लौटा दिया है। बताया जा रहा है कि आजम खान ने कहा है कि उन्हें सरकारी सुरक्षा की जरूरत नहीं है। इसके बाद आजम और अब्दुल्ला की सुरक्षा में तैनात 4 गनर रामपुर लौट आए हैं।

तीनों गनर रामपुर वापस लौटे
इस मामले में एडिशनल एसपी संसार सिंह ने बताया कि विधायक आजम खान को Y श्रेणी की सुरक्षा के तहत 3 गनर मुहैया कराए गए थे। तीनों गनर रामपुर पुलिस लाइन पहुंचे। तीनों गनर ने आकर बताया कि 23 सितंबर को आजम खान दिल्ली में थे और गंगा राम हॉस्पिटल में उनकी सुरक्षा में तैनात थे। उन्हें वहां से कहा गया कि तुम लोग को वापस रामपुर चले जाओ हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है। तीनों गनर लौट आए हैं। एसपी ने कहा कि जब भी आजम खान सुरक्षा की मांग करेंगे उन्होंने गनर उपलब्ध करा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि एक और गनर वापस आया है जो आजम खान के बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम की सुरक्षा में तैनात था। उसे कुछ भी नहीं पता है कि अब्दुल्ला आजम और उनके ड्राइवर कहां है।

मशीन का उपयोग जौहर यूनिवर्सिटी में किया जा रहा था
गौरतलब है कि सपा सरकार में सफाई करने के लिए करोड़ों रुपये की मशीन नगर पालिका रामपुर ने खरीदी थी। जिसका उपयोग नगर पालिका की जगह जौहर यूनिवर्सिटी में किया जा रहा था। वहीं जब 2017 में बीजेपी की सरकार आई और इन मशीनों की खोजबीन हुई तो पता चला कि यह मशीन यूनिवर्सिटी के अंदर काट कर दबा दी गयी हैं। इसी मशीन को सोमवार को पुलिस ने खुदाई के बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस आजम खान, अब्दुल्ला आजम समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static