सपा की फूट आई सामने, अखिलेश से अभी भी नराज हैं आजम खान... विधानमंडल की बैठक में नहीं हुए शामिल

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 12:38 PM (IST)

लखनऊ: सीतापुर जेल से छुटने के बाद सपा नेता आजम खान अखिलेश यादव से नाराज दिखाई दे रहे हैं। आज फिर से आजम की नराजगी देखने को मिली जब वह रविवार दोपहर को लखनऊ में प्रस्तावित सपा विधानमंडल की बैठक में शामिल नहीं हुए। बता दें कि समर्थक सीधे बयान देकर नाराजगी जता रहे हैं तो आजम खां इशारों-इशारों और अपने अंदाज में नाराजगी जता रहे हैं। 

वहीं, आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू के अप्रैल माह में दिए बयान के बाद ये सिलसिला अभी तक चल रहा है। उसके बाद आजम खां ने सीतापुर जेल में जहां सपा प्रतिनिधिमंडल से मिलने से इनकार कर दिया था और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात कर ली  थी। तो वहीं आजम खां रिहाई पर अखिलेश यादव सीतापुर जेल या रामपुर नहीं पहुंचे तो आजम खां भी रविवार दोपहर को लखनऊ में होने वाली सपा विधानमंडल दल की बैठक में शामिल होने नहीं गए। रविवार सुबह तक आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम दोनों ही अपने रामपुर स्थित घर पर थे। इससे साफ है कि दोनों नेता सपा विधानमंडल दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। क्योंकि रामपुर से लखनऊ की सड़क मार्ग से दूरी ही करीब सात-आठ घंटे की है और आजम खां व अब्दुल्ला आजम दोनों ही रविवार सुबह करीब 10 बजे तक रामपुर में ही थे। 

इस मामले में आजम खां या उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने हालांकि कुछ भी नहीं कहा है लेकिन, उनके सपा विधानमंडल की बैठक में न जाने के उनके इशारे साफ हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static