जयाप्रदा पर अभद्र टिप्‍पणी को लेकर मुश्किल में आजम खान, कोर्ट ने भेजा नोटिस

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 11:07 AM (IST)

लखनऊ: सांसद आजम खान को जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में एमपी-एमएलए की विशेष अदालत ने नोटिस भेजा है। आजम इस समय सीतापुर जेल में बंद है। इस केस की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने बुधवार को इस संबंध में प्रार्थना पत्र दिया था। दूसरी तरफ इस विशेष अदालत में छजलैट बवाल केस में भी सुनवाई होनी थी लेकिन शोक सभा के चलते छजलैट बवाल और जया प्रदा केसों की सुनवाई टल गई। बता दें कि अब इन केसों की सुनवाई 10 दिसंबर को होगी।

जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी का मामला 30 जून, 2019 का है। मालूम हो रामपुर सीट पर आजम खां की जीत की खुशी में मुरादाबाद में एक सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें जयाप्रदा पर भाषण के दौरान नेताओं ने अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर आजम खां व मुरादाबाद के सांसद समेत तमाम सपाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। कोर्ट ने जेल से आजम को तलब करने के लिए रिमाइंडर जारी किया है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि आजम खान ने अभद्र टिप्पणी की है, वे इससे पहले भी जया प्रदा के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल कर चुकीं हैं।

एक बार आजम खान ने कहा था कि- मैं पार्टी बनाने वालो में से एक हूं और एक दिन मुझे ही पार्टी से निकाल दिया वो भी एक दल्ले के कहने पर। इतना ही नहीं पार्टी से निकाल दिया वो भी एक नाचने वाली की ख्वाहिश पर। वह नाचने वाली जिसका नाच आम्रपाली के नाम से पूरे देश में मशहूर था। वह हमारी पार्टी से दो बार एमपी रही लेकिन आज तक हमने उनका एक भी ठुमका नहीं देखा उन्होंने हमारे सामने एक बार भी डांस नहीं किया।

इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने बताया था कि जब वो राजनीति में आई थी तो उनका नाम अमर सिंह के साथ जोड़ा गया था। उनकी अपनी पार्टी के लोगों ने उनके खिलाफ इस तरह की बातें कहीं थी। जया प्रदा ने कहा था कि मुलायम सिंह जी ने मुझे एक बार फोन तक नहीं किया। जब मेरी इस तरह की झूठी तस्वीरें वायरल हो रही थी। तब मेरे मन में आत्महत्या का विचार आया था। जया प्रदा ने कहा था कि अमर सिंह जिस वक्त डायलिसिस पर थे तब मेरी तस्वीरों में हेर फेर करके उसे सभी जगह फैला दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static