आजम खां को एक और बड़ा झटका! 15 दिन में रामपुर पब्लिक स्कूल का भवन खाली करने का नोटिस जारी

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 01:25 AM (IST)

रामपुर: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खां (Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Sarkar) द्वारा जौहर ट्रस्ट (Jauhar Trust) द्वारा संचालित रामपुर पब्लिक स्कूल (Rampur Public School) के भवन का पट्टा निरस्त किए जाने के बाद उसे खाली करने का नोटिस (Notice) जारी किया गया है।
PunjabKesari
आजम को 15 दिन की मोहलत
उप जिलाधिकारी (सदर) निरंकार सिंह ने बताया कि सरकार द्वारा अल्पसंख्यक विभाग को एक पत्र जारी हुआ है जिसमें आजम खां के जौहर ट्रस्ट द्वारा अनियमितता के कारण उसका पट्टा निरस्त कर दिया गया है। इस संबंध में जिलाधिकारी ने 4 सदस्यीय एक समिति गठित की थी। समिति ने सरकार के पत्र के मद्देनजर यह निर्णय लिया था कि जौहर ट्रस्ट के प्रबंधक को रामपुर पब्लिक स्कूल भवन को खाली करने के लिए एक नोटिस जारी किया जाए। सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में 15 फरवरी को नोटिस जारी किया गया और भवन खाली करने के लिए 15 दिन की मोहलत दी गई है।

सपा सरकार ने आजम खां के जौहर ट्रस्ट को 100 रुपये वार्षिक के हिसाब से 99 साल के लिए दिया था पट्टे
गौरतलब है कि रामपुर में जेल रोड स्थित जौहर शोध संस्थान के सरकारी भवन को तत्कालीन सपा सरकार ने आजम खां के जौहर ट्रस्ट को 100 रुपये वार्षिक के हिसाब से 99 साल के लिए पट्टे पर दिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static