UP Crime News: अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़, होटल के मालिक सहित 12 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 02:39 PM (IST)

Azamgarh Crime News: उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भंवरनाथ के पास एक रेस्टोरेंट में एसओजी और पुलिस टीम ने छापेमारी की। पुलिस ने पांच जोड़े युवक-युवती व होटल के मालिक और मैनेजर सहित कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने बताया कि सभी के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि कई दिन से यह सूचना थी कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के भंवरनाथ इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसी सूचना पर पुलिस ने कल देर शाम यह कार्रवाई करते हुए पांच युवक और पांच युवती के अलावा होटल मालिक विशाल सिंह व मैनेजर सर्वेश यादव दोनों की गिरफ्तारी की गई है।
PunjabKesari
पुलिस ने आरोपियों से बरामद किया आपत्तिजनक सामान
कंधरापुर थाने में अपराध संख्या 87 /24 धारा 3,4,5 और 7 के तहत अनैतिक व्यापार(निवारण) अधिनियम 1956 में दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनके पास से आपत्तिजनक सामान चार वाहन व अन्य सामान बरामद किए है।

ये भी पढ़ें......
-
 'मुख्तार अंसारी तो "गरीबों के मसीहा" थे...', सपा विधायक महेंद्र नाथ का विवादित बयान

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से सियासत गरमा गई है। कुछ नेताओं ने मुख्तार अंसारी की मौत को हत्या करार दिया है तो किसी ने मुख्तार को शहीद तक कह दिया है। वहीं, अब समाजवादी पार्टी के विधायक ने मुख्तार को गरीबों का मसीहा कह दिया। उन्होंने कहा कि वह एक "रॉबिनहुड" थे, "गरीबों के मसीहा" थे। उन्होंने मीडिया से कहा कि, 'मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर पचासों मुकदमे हैं, पहले उन्हें माफिया कहिए।"  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static