उमेश पाल हत्याकांड: आरोपियों के घर पर गरजेगा बाबा का बुलडोजर, CM की सख्ती के बाद संपत्तियों की जानकारी जुटाने में जुटा PDA

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 09:46 AM (IST)

प्रयागराज(सैय्यद रज़ा): संगम नगरी में अधिवक्ता उमेश पाल (Umesh Pal) और उनके गनर संदीप निषाद (Sandeep Nishad) के हत्याकांड (Murder Case) में नामजद आरोपियों के घर पर बाबा का बुलडोजर (bulldozer) गरजेगा। प्रयागराज विकास प्राधिकरण शूटरों की संपत्तियों का विवरण जुटाने में जुट गया है। पुलिस (Polioce) की मदद से उनके भवनों और प्लाटों की सूची तैयार कराई जा रही है।

PunjabKesari

CM  के कड़े तेवर देखकर उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों की संपत्तियों को चिह्नित करने में जुट गया पीडीए
जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़े तेवर देखकर पीडीए उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों की संपत्तियों को चिह्नित करने में जुट गया है। उमेश पाल की हत्या के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के लिए पीडीए का शिकंजा कसने लगा है। सीएम ने उमेश पाल हत्याकांड के बाद विधानसभा में कहा था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। इसके बाद इन शूटरों के घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी तेज कर दी गई है। इनमें अब तक कई नामजद आरोपियों के घरों का विवरण जुटाया गया है।

PunjabKesari

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के घर पर पहले ही गरज चुका है बाबा का बुलडोजर
फिलहाल उमेश पाल हत्याकांड में नामजद पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के घर पर पहले ही बाबा का बुलडोजर गरज चुका है। अब गुलाम, अरबाज के अलावा कई आरोपियों की संपत्तियों का विवरण जुटाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इनके घरों के मानचित्र पीडीए से पास नहीं कराए गए हैं। पीडीए के उपाध्यक्ष अरविंद चौहान का कहना है कि आरोपियों की संपत्तियों का विवरण जुटाया जा रहा है। नक्शा पास कराया गया है या नहीं इसकी रिपोर्ट भी ली जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static