योगीराज में सड़क का बुरा हाल, दुल्हन को बैलगाड़ी पर ले जाने को मजबूर हुआ दूल्हा

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 05:39 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा में एक दूल्हे द्वारा दुल्हन को उसके मायके से विदा कराके बैलगाड़ी से ससुराल लाने का मामला सामने आया है। मामला जनपद के फरह क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव शाहपुर का है।
PunjabKesari
बातया जा रहा है कि यहां पर दूल्हा अपनी दुल्हन को इसलिए बैलगाड़ी से लेकर के आया क्योंकि गांव में रास्ता साफ नहीं था अधिक कीचड़ था। गांव वालों ने बताया कि यह सब गांव प्रधान के कारण हुआ है ग्राम प्रधान ने नाली का निर्माण तो कराया लेकिन आधा-अधूरा। वहीं आधे-अधूरे कार्य की वजह से जरा सी बारिश होने पर गड़ाया, लत्तीपुर, नगला छत्ती, नगला जौहरी, झंडीपुर आदि कई गांव के लोगों को आने-जाने में दिक्कत होती है।
PunjabKesari
वहीं इस बारे में जब ग्राम प्रधान लाषन सिंह से बात की गई तो उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग की कमी बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया। उन्होंने कहा कि मैने कई बार इस संबंध में जेई साहब से बात की पहले तो उन्होंने बताया कि सड़क के 400 मीटर की आरसीसी पास हो गई है। फिर कुछ दिन बाद उन्होंने बताया कि यह कैंसल हो गई है। प्रधान ने बताया कि जब मैने जेई साहब से पूछा कि यदि मुछे कहीं जैसे जिलाधिकारी के यहां शिकायत देनी हो तो बताएं। तो इसपर उन्होंने कहा कि इसका इस्टीमेट बनकर लखनऊ पहुंच चुका है जल्द ही स्वीकृती हो जाएगी।
PunjabKesari
भले ही प्रदेश की योगी सरकार विकास को लेकर कितने भी जतन कर रही है। साफ-सफाई को लेकर स्वच्छ भारत और ग्रीन भारत का नारा भी लगाया जा रहा है। लेकिन वहीं तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि रास्ते की क्या हालत है। किस तरह से लोग यहां से गुजर रहे हैं। लेकिन किसी  भी अधिकारी के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। अब सवाल यह उठता है कि आखिर समस्या का कब तक समाधान हो पाएगा।
PunjabKesari
मनीष दूल्हे ने वहीं मीडिया द्वारा पूछे गए कि आज के जमाने इस तरह से दुल्हन को बुग्गी में क्यों लेकर घर जा रहे हैं के सवाल पर बताया कि हमारे गांव शाहपुरा के सड़क की स्थिति इतनी खराब है कि उसपर पैदल नहीं चला जा रहा है। सड़क पर पूरी तरह पानी भरा हुआ है। ऐसी स्थिति में गाड़ी से घर जाना बहुत ही मुश्किल है।
PunjabKesari
वहीं ग्रामीण बरातियों ने बताया कि यह रास्ता दो माह से खराब है जो प्रधान लाषन सिंह की वजह से है। प्रधान ने सड़क के साइड में नाली खोदवा दी जो अभी तक पक्की नहीं हुई है जिसके कारण पानी सड़क पर बह रहा है। उन्होंने बताया कि जब हम लोग इसकी शिकायत प्रधान से करते हैं तो वो कहते हैं कि जल्द ही नाली को पक्की करा दी जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static