बदायूं :BJP सांसद ने मरीजों का जाना हालचाल,कहा- नहीं होने देंगे अब ऑक्सीजन की कमी

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 11:16 AM (IST)

 बदायूं: उत्तर प्रदेश की बदायूं जनपद से सांसद डा. संघमित्रा मौर्य के परिवार में  माता पिता और भाभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिससे सांसद अपने परिवार के साथ साथ अपने लोकसभा का पूरा ध्यान रख पा रही है। कोरोना से बदायूं में हो रही लागातार मौतों को लेकर  सांसद लगातार अधिकारियों से संपर्क साधे हुए थी। मौर्य के माता पिता और भाभी कोरोना रिपोर्ट अब निगेटि आ गई है उसके बावजूद से सांसद मेडिकल कॉलेज में कोरोना मरीजों पर नजर बानाए हुई है।

सांसद ने सोमवार को सांसद डा. संघमित्रा मौर्य ने बरेली मंडलायुक्त से मिलकर जनपद बदायूं के कोटा बढ़ाने और बदायूं में तत्काल ऑक्सीजन सप्लाई की पर्याप्त व्यवस्था करने के लिए कहा। सांसद यहां के बाद बिना सूचना दिए राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूं अचानक पहुंच गई जिससे वहां के स्टॉफ में अफरा-तफरी मच गई। कुछ लापरवाह कोने-कोने में दिखाई दिए। सांसद ने औचक निरीक्षण कर मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं को देखा एवं पीपीई किट स्वयं पहनकर कोरोना वार्डों में जाकर कोरोना मरीजों से मिल कर उन सभी का हालचाल जाना। सांसद ने डॉक्टर एवं स्टाफ को निर्देश दिए हैं की मरीजों के इलाज में बिल्कुल लापरवाही न बरती जाए सभी का अच्छे से इलाज किया जाए। सांसद ने कहा है कि बदायूं में ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी और बदायूं मेरा परिवार है हर व्यक्ति के उत्तम स्वास्थ्य की ईश्वर से कामना करती हूँ।

बता दें कि सांसद डा. संघमित्रा मौर्य ने बदायू राजकीय मेडीकल काॅलेज मे रोजाना 200 आक्सीजन सिलेंडर देने का आदेश मे कराया है साथ ही जरूर पडने पर सांसद निजी खर्चे पर आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराएंगी। यहां यह भी बताते चले कि सांसद के इस काम से लोगो को काफी राहत मिली है। सांसद के इस सराहनीय कार्य के बाद और लोग भी जागरुक हुए, कुछ लोग आक्सीजन सिलेंडर अपने हिसाब दे रहे हैं। जिससे लोगो मे चर्चा हैं कि सांसद डा. संघमित्रा मौर्य ने  200 आक्सीजन सिलेंडर रोजाना देने और जरूरत पडने पर अपने निजी खर्चे से देने की बात कहकर काफी राहत कर दी हैं। चर्चा हैं कि सांसद के इस सराहनीय कार्य से लोग जागरूक भी हुए कुछ लोग अपने अपने हिसाब से आक्सीजन सिलेंडर दे रहे हैं। जिसका सारा श्रेय सांसद को जाता है क्योंकि अगर सांसद ऐसा नही करती तो बीमार को तकलीफ होती और लोग जागरूक भी नही होते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static