शालिनी यादव से फिजा बनी युवती, बजरंग दल ने कहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन बर्दाश्त नहीं

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 03:43 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में शालिनी यादव से फिजा बनी युवती मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कानपुर महानगर में इस मामले को लेकर भारी हंगाम किया। साथ ही उन्होंने इसे लव जिहाद बताया है। कार्यकतओं का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो नहीं तो उग्रआन्दोल करने के लिए बजरंग दल बाध्य होगा। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं को देख किदवई नगर थाना पुलिस  के हाथ-पांव फूल गए और मौके पर अन्य थानों की पुलिस फोर्स को भी बुला लिया गया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि पुलिस जब तक फैसल के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तब तक उनका विरोध जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि फैसल जैसे लड़के लगातार हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन करा रहे हैं जिसे बजरंग दल कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।
PunjabKesari
बता दें कि बीते 29 जून को बाजार जाने के बहाने घर से निकली शालिनी पहले लखनऊ पहुंची और वहां से सीधे गाजियाबाद के लिए रवाना हो गई शालिनी ने फैसल से गाजियाबाद में पहले निकाह किया और फिर कोर्ट से रजिस्टर्ड मैरिज भी की। शालिनी ने जो वीडियो वायरल किया है, उसके अनुसार उसने अपना धर्म परिवर्तन करते हुए इस्लाम को कुबूल किया और निकाह किया। 22 साल की शालिनी लगभग 6 साल से प्रेम संबंधों में थी। इस बात की पुष्टि भी उसने वायरल वीडियो में की है।


गौरतलब है कि  लड़की के पिता पुलिस के साथ में दिल्ली पहुंचे थे जहां पूरी रात बेटी और बाप आमने-सामने बैठे रहे। इस दौरान पिता ने बेटी पर वापस चलने के लिए काफी दबाव बनाएं, लेकिन उसने वापस न आने की कसम खाली थी। उसने बताया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से यह शादी कर चुकी है। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस और पिता दोनों ही कानपुर वापस लौट आए। युवती ने अपने ही भाई पर धमकी देने का आरोप लगाया और सुरक्षा की मांग भी की जिसका उसने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की है तब से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static