BSP नेता की क्लास लगाकर ट्रोल हुए बलिया DM भवानी सिंह ने मांगी माफी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 03:24 PM (IST)

बलियाः बलिया के रामपुर प्राथमिक विद्यालय में 'मिड डे मिल' के दौरान दलित बच्चों के साथ छुआछूत की शिकायत पर 29 अगस्त को डीएम भवानी सिंह खंगारौत मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बसपा नेता मदन राम को जमकर फटकारा। घटना का वीडियो ट्विटर पर वायरल होते ही डीएम ट्रोल हो गए, जिसके बाद उन्होंने अपना माफीनामा ट्वीट किया।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाओं में से कई आईना दिखाने वाली: DM
जिलाधिकारी ने लिखा कि सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाओं में से कई आईना दिखाने वाली थीं। सही बात है कि समस्या प्रस्तुत करने वाले व्यक्ति को प्रशासनिक अधिकारी से उचित सम्मान चाहिए, जो उस दिन नहीं मिला। यह मेरी गलती थी। किसी व्यक्ति की घड़ी, जूते या गाड़ी की बात करना भी बचपना था। घटना के दौरान ऐसा नहीं लगा पर अब महसूस हो रहा है। मैं सिर झुकाकर माफी मांगता हूं। इस माफीनामे को उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती और सीएम आफिस को भी टैग किया है।
PunjabKesari
जानिए, क्या है पूरा मामला
ल्लेखनीय है कि, रामपुर प्राथमिक विद्यालय में तथाकथित उच्च जाति के कुछ बच्चे दलित बच्चों से दूर होकर खाना खाते हैं। इतना ही नहीं ये बच्चे खुद अपने घर से अपनी प्लेट लेकर आते हैं।’ शासन का निर्देश मिलते ही डीएम जांच करने विद्यालय पहुंचे। वहां बसपा की ओर से जोनल कोऑर्डिनेटर मदन राम भी पहुंचे थे। यहां डीएम बसपा नेता पर बिफर पड़े और उन्होंने मदन राम की क्लास लेनी शुरू कर दी।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि 25 लाख की गाड़ी में घूमने वाले आज यहां राजनीति करने आए हैं। डीएम ने बसपा नेता डॉ. मदन राम का जूता दिखाते हुए उसकी कीमत और हाथ पकड़कर घड़ी की कीमत पूछ डाली थी। इसके बाद डीएम ने बसपा नेता के कंधे पर हाथ रखकर स्कूल के अंदर जाकर साथ में सत्यता का पता लगाने का अनुरोध किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static