बलिया: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 06:05 PM (IST)

बलिया: जिले के बैरिया क्षेत्र में कथित रूप से शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 24 वर्षीय एक युवती की तहरीर पर आज विक्की शर्मा नामक व्यक्ति के विरुद्ध बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।​​

उन्होंने बताया कि लड़की का आरोप है कि शर्मा वर्ष 2021 से ही शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था। बाद में वह अपने वादे से मुकर गया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने विक्की को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां विधिक कार्रवाई के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें:- UP में 1 अप्रैल से महंगी हो जाएगी शराब व बीयर, सरकार ने जारी किए नए रेट

लखनऊ: शराब और बीयर पीने के शौकीन हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। उत्तर प्रदेश में नई आबकारी नीति के तहत 1 अप्रैल से शराब व बीयर के दाम बढ़ने वाले हैं। नए वित्तीय वर्ष की शुरूआत होने के साथ ही प्रदेश में देशी व अंग्रेजी शराब के साथ-साथ बीयर के दाम भी बढ़ने वाले हैं। बीयर के केन में औसतन 10 रुपये प्रति केन और बोतल पर 20 रुपये प्रति बोतल की मूल्यवृद्धि होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static