Prayagraj: अतीक अहमद के बेटे अली से जेल में मिलने पर बैन, इस वजह से नैनी सेंट्रल जेल प्रशासन ने लिया यह फैसला

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 10:45 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रयागराज हत्याकांड (Prayagraj Murder Case) में मारे में गैंगस्टर अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmad) के बेटे अली अहमद (Ali Ahmad) से जेल में मिलने पर प्रतिबंध (Ban) लगा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अली अहमद (Ali Ahmad) के नाम से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पर्चा वायरल (Viral) हुआ था जिसके कारण नैनी सेंट्रल जेल प्रशासन (Naini Central Jail Administration) ने यह फैसला लिया है। इसके साथ ही जेल प्रशासन ने अली अहमद (Ali Ahmad) की गतिविधियों पर निगरानी और बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर अली अहमद के नाम से वायरल हुआ था पर्चा
मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले नैनी सेंट्रल जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के नाम से एक पर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल पर्चे में  किसी दल का समर्थन तो नहीं किया गया है, लेकिन सपा और बीजेपी का विरोध का जिक्र किया गया है। माना जा रहा है कि पत्र के जरिए बीएसपी के समर्थन में मतदान का आह्वान किया गया है। पत्र में कहा गया है कि पुलिस मेरे भाई, पिता और चाचा को पहले ही मुठभेड़ में मार चुकी है और अब वे मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस एनकाउंटर के लिए मेरी मां शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है। कृपया किसी के बहकावे में न आएं और मैंने जो लिखा है उस पर ध्यान दें। मैं अतीक अहमद का बेटा आपका समर्थन चाहता हूं।

PunjabKesari

अली अहमद ने किया था सरेंडर
आपको बता दें कि बीते वर्ष 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में अली अहमद ने सरेंडर किया था, जिसके बाद उसे जेल भेजा दिया गया था।  तब से वह जेल में ही बंद है। बीती 24 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड के बाद से उसकी निगरानी बढ़ा दी गई थी। अली अहमद को हाई सिक्योरिटी सेल में सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static