Banda News: दो पक्षों के विवाद में किसान की हत्या, कुख्यात हत्यारोपी पर 20 हजार का इनाम घोषित

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 01:58 AM (IST)

Banda News: उत्तर प्रदेश की बांदा जिले की नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई हत्या के एक कथित कुख्यात आरोपी की गिरफ्तारी हेतु शनिवार को 20 हजार का इनाम घोषित किया गया।
PunjabKesari
पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर गवेन्द्र पाल गौतम ने पत्रकारों को बताया कि बांदा नगर की केन नदी राजघाट के तट पर निषाद बिरादरी के लोग प्रतिवर्ष सब्जी लगाने का कार्य करते हैं। जहां सब्जी लगाने की जगह को लेकर शुक्रवार को दो पक्षों में विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी, डंडे और कुल्हाड़ी लेकर आक्रामक हो गए। द्विपक्षीय संघर्ष में एक पक्ष की ओर से 48 वर्षीय किसान चुनुबाद गंभीर रूप से घायल हो गया, जब कि दूसरे पक्ष से तीन व्यक्ति घायल हुए, जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया।
PunjabKesari
जिला अस्पताल में चुनुबाद की अत्यधिक खराब स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल कानपुर के लिए रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। घटना का मुकदमा दोनों पक्षों द्वारा नामजद कराया गया। सूचना पर शनिवार को पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है, जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। उधर परिजनों ने पुलिस पर मिली भगत का आरोप लगाया। पप्पू विधायक व गैंग पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static