दलितों के लिए नर्क बना यूपी! स्कूल में महिला से प्रबंधक और उसके मित्र ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 03:38 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में दलित महिलाओं के खिलाफ रेप-गैंगरेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। कोई दिन ऐसा नहीं है जिस दिन प्रदेश में इस तरह की वारदातें न हों। ऐसा ही एक मामला झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक दलित महिला के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। 

पुलिस अधीक्षक (देहात) राहुल मिठास ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपियों ने महिला को बुधवार शाम को एक निजी स्कूल में बुलाया था और वहां उसके साथ उन्होंने दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि दोनों उसी गांव के रहने वाले हैं और उनमें से एक आरोपी स्कूल का प्रबंधक है तथा दूसरा उसका मित्र है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले एक महीने में दलित महिलाओं के खिलाफ कई रेप और गैंगरेप की वारदातें हो चुकी हैं। हाथरस, बलरामपुर, भदोही, आजमगढ़, उन्नाव, आदि जिलों में इस तरह की वारदातें देखने को मिली हैं। ये वो मामले हैं जो मीडिया के सामने आए हैं अधिकतर मामलों को तो जैसे-तैसे निपटा दिया जाता है या फिर दबा दिया जाता है। बता दें कि क्राइम के मामले में उत्तर प्रदेश पूरे देश में नंबर एक पर है। अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रदेश में महिलाओं की क्या स्थिति है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static