शराब तस्करों के मंसूबे फेल: बाराबंकी पुलिस ने 05 पेटी अवैध देशी शराब किया बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2023 - 01:08 PM (IST)

बाराबंकी ( अश्वनी कुमार सिंह ) : होली पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है, सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए पुलिस रात में हाईवे पर संदिग्धों से पूछताछ के बाद ही जाने की अनुमति दे रही थी। इसी क्रम में थाना कोतवाली नगर बाराबंकी पुलिस चेकिंग के दौरान एक सफेद XUV गाड़ी आते हुए दिखाई। इस पर चेकिंग कर रही टीम ने रुकने का इशारा किया। गाड़ी रुकने बाद उसकी चेकिंग की गई। जिसमें  05 पेटी में कुल 224 टेट्रा पैक अवैध देशी शराब पकड़ी गई। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।  गिरफ्तार युवक के खिलाफ अवैध तस्करी के आरोप में मामला थाना कोतवाली नगर में पुलिस ने दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
PunjabKesari

अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि थाना कोतवाली नगर पुलिस ने एक  कार से अवैध शराब बरामद होने के बाद पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया शराब तस्कर विपिन कुमार टिकैतनगर थाना क्षेत्र के डेरे राजा का रहने वाला है।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, यह तस्कर शराब की इस खेप को होली की बंदी में बेचना चाह रहा था। पुलिस अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। अवैध शराब के मुख्य आरोपी के बारे पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है।  फिलहाल गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। विधिक कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static