रामपुर की गलियों में घूमता नजर आया बारहसिंघा, लोगों के घरों में घुसकर की तोड़फोड़...दहशत में हैं लोग

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 01:39 PM (IST)

रामपुर (रवि शंकर): उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले में एक बारहसिंघा सड़कों पर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। इस बारहसिंघा को देखने के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। यह लोगों के घरों में घुसकर तोड़फोड़ कर रहा है। रामपुर में यह जानवर उत्तराखंड के रामनगर के जंगल से आ रहे हैं। बारहसिंघा को देखकर खेल के चक्कर में बच्चे उसके पीछे दौड़ रहे है, जो बच्चों के लिए खतरनाक व जानलेवा साबित हो सकता है। लोगों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम बारहसिंघा को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

PunjabKesari    
बारहसिंघा ने घर में घुसकर की तोड़फोड़
मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर जेल रोड की गलियों में बारहसिंघा दौड़ता हुआ नजर आया। फिर यह बारहसिंघा नजदीकी किसी घर में घुस गया और ड्रेसिंग टेबल का शीशा तोड़ दिया और घर में रखे सामान का भी नुकसान कर दिया। साथ ही साथ दीवार पर खून के निशान भी छोड़ दिए। गनीमत रही कि घर में कोई मौजूद नहीं था, इसलिए कोई हादसा नहीं हुआ अगर कोई घर में मौजूद होता तो बड़ा हादसा होने की आशंका थी। रामपुर की गलियों में बारहसिंघा के होने की जानकारी पर जिला वन विभाग अधिकारी ने बारहसिंघा को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है।

यह भी पढ़ेंः 9वीं कक्षा की छात्रा ने दिया एक बच्ची को जन्म...साढ़े 8 माह से थी गर्भवती, विद्यालय प्रशासन और परिजनों को नहीं लगी भनक

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Maghi Purnima: माघी पूर्णिमा आज...लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, CM योगी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

अभी तक बारहसिंघा की लोकेशन का नहीं चल पाया पता
वन विभाग अधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि उत्तराखंड रामनगर के जंगल से भटक कर बारहसिंघा रामपुर के जेल रोड के आसपास घूम रहा है, जैसे ही वन विभाग को इसकी जानकारी मिली तुरंत मौके पर टीम भेजी गई। लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। राजीव कुमार ने बताया है कि अभी बारहसिंघा हमारी टीम के हाथ नहीं लग पाया है। लगातार पकड़ने का प्रयास जारी है। लेकिन अभी तक बारहसिंघा की लोकेशन का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। राजीव कुमार ने लोगों का भरोसा दिलाया है कि जल्द ही हमारी टीम बारहसिंघा को पकड़ लेगी और किसी को कोई नुकसान नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static