बरेली: BJP विधायक पप्पू भरतौल ने अपने ही सांसद पर की अर्मादित टिप्पणी, ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 02:11 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के बिथरी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार भाजपा विधायक अपनी ही पार्टी के एक सांसद पर अर्मादित टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे है जिसका एक ऑडियो वायरल हो रहा है। वहीं भाजपा विधायक ने ऑडियो को फर्जी बताया है। उन्होंने इस मामले में पुलिस को शिकायत की है और न्यायिक जांच की मांग की है।

बात दें कि अपने खास तेवरों के लिए चर्चा में रहने वाले बिथरी विधायक का इस बार ऐसा ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें उन्होंने सांसद को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की है। सूत्रों के मुताबिक ऑडियो में विधायक की किसी पत्रकार से बातचीत हो रही है। जिसमें उन्होंने एक सांसद पर जातिवादी गुंडों को बैठाने और उन्हें पालने का आरोप लगाया है। टिकट काटने से लेकर तमाम तरह की चर्चाएं की गई हैं।

फिलहाल भाजपा विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल ने कहा कि मेरा ऑडियो नहीं है। मैंने किसी पत्रकार से कभी कोई बातचीत नहीं की है। किसी ने मेरी फर्जी आवाज़ को बना कर ऑडियो वायरल किया है। मेरी छवि को धूमिल और बदनाम करने की कोशिश की गई है। ऐसे लोगों को वह छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने बारादरी थाना पुलिस से मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फर्जी ऑडियो पर बैन लगाए जाने की भी मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static