Bareilly News: पति अब परमेश्वर नहीं! प्रेमिका पर सारा प्यार और दौलत लुटाता है सिपाही, पत्नी को दोस्तों के लिए...

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 11:42 AM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक महिला ने अपने हेड कांस्टेबल पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति प्रेमिका और दोस्तों पर अपनी सारी सैलरी खर्च कर देता है और उसका घर खर्च के लिए एक भी रुपया नहीं देता। इसके साथ ही महिला ने अपने पति, ननद और ननदोई पर 25 लाख रुपए की मांग करने का भी आरोप लगाया है। वहीं, अब एडीजी के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

बता दें कि बरेली जिले में भोजीपुरा के गांव पीपलसाना चौधरी निवासी पोशाकीलाल गुप्ता ने अपनी बेटी भावना गुप्ता की शादी बीती 26 फरवरी को सीबीगंज के गांव जौहरपुर निवासी अनुराग गुप्ता से की थी। अनुराग पुलिस में हेड कांस्टेबल पद पर मुरादाबाद में तैनात है। वहीं, शादी के कुछ समय बाद ही भावना को पता चला कि उसके पति के दूसरे संप्रदाय की लड़की से संबंध हैं। प्रेमिका से उसका एक बेटा भी है। वह अपनी सारी कमाई अपनी प्रेमिका और अपने दोस्तों पर लुटा देता है और घर खर्च के लिए उसे एक रूपया भी नहीं देता था। इतना ही नहीं वह दोस्तों से उसको धमकी भी दिलवाता था। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर महिला वापस अपने मायके आ गई। इसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ एडीजी पीसी मीना से मिली और आपबीती बताई। वहीं, पीड़िता की तहरीर के आधार पर एडीजी ने भोजीपुरा थाना प्रभारी को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- भाजपा सरकार 10 वें वर्ष में नहीं, अपनी सत्ता के अंतिम वर्ष में प्रवेश कर गयी: Akhilesh
UP Weather Today: यूपी में बदला मौसम का मिजाज, 1 जून तक होगी बारिश...नौतपा की ठंडी शुरुआत से कमजोर हुआ मानसून


पीड़िता ने अपनी तहरीर में एडीजी को ये भी बताया कि शादी के बाद से उसकी ननद और ननदोई दहेज में 25 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। पीड़िता ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी पति के दोस्त घर पर आते थे वो उसे उन लोगों के लिए जाम बनाकर देने को कहता थे। पुलिस ने अनुराग गुप्ता, ननद डौली उर्फ कुसुम, उसके पति राजू गुप्ता, ननद मधु गुप्ता, उसके पति विवेक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static