Bareilly News: बंद मकान में मां-बेटी का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप, पुलिस हिरासत में पति

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 11:34 AM (IST)

बरेली: यूपी में बरेली के फरीदुपर थाना क्षेत्र के परा मोहल्ले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मकान में मां-बेटी का अर्धनग्न शव बरामद हुए। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पति को हिरासत में ले लिया है। 

जानिए क्या है पूरा मामला?
बता दें कि फरीदपुर के मोहल्ला पुरा निवासी मुकेश शर्मा निजी कंपनी में प्लांट इंचार्ज है। आज शाम मुकेश ड्यूटी से जब वापस घर पहुंचे तो देखा कि उनकी पत्नी और बेटी का शव घर में पड़ा था। मुकेश की 18 वर्षीय बेटी अर्द्धनग्न अवस्था में थी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देखा कि दोनों शवों के मुंह से झाग निकल रहा था। जिसके बाद बाद पुलिस ने दोनों शवों को कपड़े पहनाए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आस-पड़ोस के लोगों का कहना है कि हो सकता है इसी कारण से उसने अपनी बेटी के साथ जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया हो। हालांकि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने मुकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। अभी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची हैं। 

क्या कहती है पुलिस? 
एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली कि एक मकान में महिला और उसकी बेटी का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि पारिवारिक झगड़ों के कारण मां बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया है, जिससे उनकी मौत हुई है। फिलहाल स्पष्ट स्थिति जानने के लिए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static