भारत जोड़ने से पहले राहुल गांधी अपनी पार्टी जोड़ें, पूरे देश मे हंसी का पात्र बनकर रह गए है- नितिन अग्रवाल

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 05:15 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी) : शनिवार को जिले के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश जोड़ने से पहले अपनी पार्टी तो जोड़ लेते। वह इस समय में देश में हंसी के सबसे बड़े पात्र बन गए है। वहीं लोकसभा उपचुनाव को लेकर उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सब जानते है कि परिवार पहले से एक ही था। इसके बावजूद मैं बता दूं कि वहां BJP के प्रत्याशी की ही जीत होगी।

PunjabKesari

राहुल गांधी पूरे देश में हंसी का पात्र बनकर रह गए
हरदोई में शनिवार को नगर पालिका की 3 करोड़ 70 लाख की योजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार जनहित के तमाम काम कर रही है। हरदोई आदर्श नगर पालिका की ओर कदम बढ़ा रही है और हरदोई नगर पालिका उत्तर प्रदेश की सबसे बेहतर और अच्छा काम करने वाली बने इसके लिए हम लोग कदम उठा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी पूरे देश में हंसी का पात्र बनकर रह गए हैं। उन्हें भारत जोड़ने से पहले अपनी पार्टी जोड़नी चाहिए थी। वहीं केजरीवाल जो कहते हैं वह करते नहीं और जो करते हैं वह किसी को पता नहीं चलता है।

PunjabKesari

सब जानते है कि परिवार एक है
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए आबकारी मंत्री ने कहा कि शिवपाल और अखिलेश का एक दूसरे के करीब आना समाजवादी पार्टी का अंदरूनी मामला है। सभी जानते हैं कि परिवार एक है। वहां पर भारतीय जनता पार्टी मजबूती के साथ लड़ रही हैं। जनता भी देख रही है केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। भाजपा का प्रत्याशी जीत के जाएगा तो विकास को गति मिलेगी। जनता सब जान रही है और जनमानस का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति बढ़ा है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी भारी मतों से विजई होगा।

PunjabKesari

केजरीवाल जो कहते हैं वह करते नहीं
इस दौरान जब उनसे तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो के मामले पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी संवैधानिक कार्यवाई होगी वह होगी। सबको पता है केजरीवाल के विषय में वह जो कहते हैं वह करते नहीं और जो करते हैं वह किसी को पता नहीं चलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static