यूपी में बेखाैफ दबंग, हमीरपुर में पुजारी की पीट-पीट कर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 02:30 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब मामूली विवाद में गांव के दबंगो ने पुजारी को लाठी डंडे द्वारा पीट कर घायल कर दिया। आनन फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पुजारी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान पुजारी की मौत हो गई।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बिवांर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक दिन पूर्व बोलेरो और ट्रैक्टर की मामूली भिड़ंत में हो गई थी इसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद को शान्त कराने के लिए पुजारी ने हत्क्षेप किया। जिससे नाराज बोलेरो सवार 5 लोगों ने लाठी डंडों से पुजारी की जम कर पिटाई कर दी थी। जिसका इलाज कानपुर अस्पताल में चल रहा था जहां पर आज इलाज के दौरान मौत हो गई।
PunjabKesari
पुलिस ने मामले की जानकारी देेते हुए बताया कि सिद्ध बाबा मंदिर के पुजारी रतीराम यादव कल अपने रिश्तेदार के साथ अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान मुस्करा थाना क्षेत्र के बसवारी में ट्रक्टर चालक की एक बेलोरो वाले से झगड़ा हो रहा था तभी पुजारी रतीराम बीच बचाव के लिए वहां पहुच गये तभी दबंगो ने ने पुजारी को डंडों से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गई । फिलहाल पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर अरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static