भदोही: नाबालिग छात्रा का अपहरण कर कई दिनों तक बलात्‍कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 11:21 AM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश में भदोही के औराई इलाके से नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने वाराणसी के एक युवक को गिरफ्तार कर किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है।

थाना प्रभारी (एसएचओ) अजय कुमार सेठ ने मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी का जिले की सीमा से सटे मिर्जामुराद थाना (जिला वाराणसी) निवासी 24 वर्षीय युवक रविंद्र कुमार ने 24 जनवरी को अपहरण कर लिया और अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में किशोरी के पिता ने 24 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। सेठ ने बताया कि मंगलवार को आरोपी जब कटका पड़ाव से बस पकड़ने आया था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके बताए स्थान से किशोरी को भी बरामद कर लिया।

उन्होंने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा। उन्‍होंने बताया कि इस मामले में पॉक्सो एक्ट सहित अपहरण, बलात्कार की धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज है। सेठ के मुताबिक अपहरणकर्ता और बलात्कार के आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के बाद विधिक प्रक्रिया पूरी कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static