Bhadohi News: दूल्हे का सांवला चेहरा देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इंकार

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 04:19 PM (IST)

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले के शहर कोतवाली इलाके के अस्ती गांव में आयी बारात में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जयमाल के लिए स्टेज पर पहुंची दुल्हन, दूल्हे का सांवला रंग देख भड़क गई और जयमाला लेकर स्टेज से उतर गई, साथ ही शादी से इंकार कर दिया। दूसरी ओर फूलों से सजी कार में सवार दूल्हा व बाराती दुल्हन की शिकायत करने भदोही कोतवाली पहुंच गये। वहां पर उन्होंने कोतवाल में दुल्हन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की।

PunjabKesari

दूल्हे का सांवला रंग देख भड़क गई दुल्हन
मिली जानकारी के मुताबिक, जौनपुर जिले से रामधनी के पुत्र सुजीत कुमार की बारात भदोही शहर कोतवाली इलाके के अस्ती गांव आई हुई थी। डीजे गाजे बाजे के बीच बाराती थिरक रहे थे। घराती दूल्हे व बारातियों के सेवा सत्कार में लगे हुए थे। रविवार की रात 2 बजे जब जयमाला की रस्म अदा करने की बारी आयी तो दुल्हन जयमाल स्टेज पर पहुंची। जैसे ही लाल जोड़े में सजी दुल्हन जयमाल लेकर आगे बढ़ी, दूल्हे का सांवला रंग देख दुल्हन भड़क गई।

यह भी पढ़ेंः इश्क लड़ाना पड़ा भारी: युवक के मुंह पर कालिख पोतकर पहनाई जूते चप्पलों की माला, फिर की जमकर पिटाई

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: CM योगी ने संसद भवन के उद्घाटन पर देशवासियों को बधाई दी

PunjabKesari

दुल्हन ने जयमाला डालने से किया इंकार
दुल्हे का रंग देखकर भड़की दुल्हन ने जयमाला डालने से इंकार कर दिया। देखते ही देखते शादी समारोह में अफरा-तफरी फैल गई। दुल्हन जयमाला लेकर स्टेज से नीचे उतर गई। दुल्हन किसी भी सूरत में सांवले दूल्हे से शादी करने को राजी नहीं हुई। दूल्हे के परिजनों की सूचना पर बारात में पुलिस भी पहुंच गई। फूलों से सजी कार को लेकर दूल्हा व उसके परिजन कोतवाली पहुंच गये। भदोही कोतवाली में वर-वधु पक्ष के लोग काफी देर तक हंगामा करते रहें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static