राजगुरु, बिस्मिल, भगत सिंह...देश के शहीदों से मुख्तार की तुलना, अफजाल अंसारी का वीडियो हो रहा वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 03:48 PM (IST)

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और गाजीपुर से सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने मुख्तार की तुलना देश के शहीदों से कर दी है। उन्होंने कहा कि सुखदेव, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद की कुर्बानी से अंग्रेजी सत्ता का पतन हुआ। आज सरकार समाज को गुलाम बनाने की कोशिश कर रही है।

अफजाल अंसारी के द्वारा दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो गाजीपुर के जमनिया इलाके में जनसभा को संबोधित करने के दौरान का बताया जा रहा है। इसमें उन्होंने कहा कि सुखदेव, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद की कुर्बानी से अंग्रेजी सत्ता का पतन हुआ।

भाई ने दी कुर्बानी…’
अफजाल अंसारी वायरल वीडियो में कह रहे है कि राजगुरु, बिस्मिल, अशफाक उल्ला की कुर्बानी से देश को आजादी मिली. अफजाल ने भाषण में आगे कहा कि आज सरकार की हुकुमत और ताकत के जरिये समाज को गुलाम बनाने की कोशिश हो रही है। ऐसे में आज फिर एक बार आजादी की लड़ाई लड़नी है. हम ये मानते हैं कि हमारे भाई ने आगे बढ़ कर इस जंग मे कुर्बानी दी है।

'पूरा खानदान कुर्बान होने के लिये तैयार है'
 अफजाल ने दावा किया कि हमारा पूरा खानदान कुर्बान होने के लिये तैयार है। इस जालिम हुकूमत का पतन होना चाहिये. अफजाल ने कहा कि हम उस मिट्टी के बने हैं, जो घुटने नहीं टेकेगें, हम अजीत पवार नहीं है। अफजाल अंसारी के भाषण का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढें- अखिलेश की मौजूदगी में शिवपाल ने की भाजपा को जिताने की अपील, रैली के दौरान फिसली जुबान या फिर?

जसवंतनगर: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण की चुनाव 7 मई को होने वाला है, जिसको लेकर सभी राजनीतिक दल धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इस बीच जसवंत नगर में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने  समाजवादी पार्टी के मंच से खुले तौर पर आम कार्यकर्ताओं से भाजपा को जिताने की अपील की है। दरअसल, उन्होंने यह अपील जानबूझकर नहीं किया बल्कि उनकी जुबान फिसल गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static