मरवा दीजिए गोली... जहर देना तो मुश्किल है-  गाजीपुर से टिकट कटने के सवाल पर अफजाल अंसारी का रिएक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 06:07 PM (IST)

लखनऊ: गाजीपुर लोकसभा सीट से बसपा सांसद अफजाल अंसारी को समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। अफजाल अंसारी अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए लगातार जनसंपर्क अभियान में जुट हैं । इसी बीच खबरें सामने आ रही है कि अखिलेश यादव अंसारी का टिकट गाजीपुर से काट सकते है। टिकट कटने के सवाल पर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, "मुझे टिकट अखिलेश यादव ने दिया है। काटना है तो वही काटेंगे। उन्होंने कहा कि हमरे विरोधी साजिश कर रहे हैं। हमे गोली मरवा दें... जहर तो दें नहीं है।

आप को बता दें कि मुख्तार अंसारी की विसरा जांच रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें जहर से मरने की पुष्टि नहीं  है। विसरा रिपोर्ट को न्यायिक टीम को सौंप दी गई है। इसे लेकर उनके भाई ने सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा कि वो अपने भाई मुख्तार अंसारी की आई बिसरा रिपोर्ट को सही नहीं मानते हैं।  उन्होंने कहा कि जांच के लिए उनके बाल और नाखून नहीं भेजे गए थे। जबकि विसरा जांच रिपोर्ट के लिए  बाल और नाखून भेज जाते है।

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद भी जहर देने के शक में विसरा लखनऊ जांच के लिए भेजा गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्तार अंसारी की विसरा जांच रिपोर्ट आने के बाद इसे न्यायिक जांच टीम को भेजा गया है। रिपोर्ट में जहर देने की पुष्टि नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static