Bhojpuri News: भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी ने 13 साल की बच्ची से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 01:36 PM (IST)

नई दिल्ली: भोजपुरी गानों को अपनी आवाज दे चुके भोजपुरी सिंगर अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी पर बच्ची के साथ रेप के मामले में सुर्खियों में है। इस मामले में पुलिस ने भोजपुरी सिंगर को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं सिंगर पर बच्ची से रेप के साथ ही उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का भी आरोप लगा है। वहीं ये मामला सामने आने के बाद से फैंनस को भी झटका लगा है।
 

ये भी पढ़ें... Lucknow: सांसद सुब्रत पाठक का अखिलेश पर पलटवार, बोले- 'अखिलेश क्यों डर रहे, क्या वो अपराधी हैं...'

जानकारी के मुताबिक, भोजपुरी सिंगर अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी पर लगा ये रेप का आरोप दो साल पुराना है। आरोप है कि सिंगर ने दो साल पहले राजीव नगर इलाके में रहने के दौरान एक 13 साल की बच्ची बहला-फुसलाकर एक होटल में ले गया और वहां बच्ची के साथ उसने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, बच्ची की आपत्तिजनक तस्वीरें भी लीं। आरोप है कि घटना के बाद नाबालिग ने आरोपी से दूरी बना ली और उसके बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन जब दो साल बाद तस्वीरें जब भोजपुरी सिंगर ने पोस्ट की तो इस काली करतूत का पर्दाफाश हो गया। पीड़िता के परिवार ने जब इन तस्वीरों को जब देखा तो उन्होंने बच्ची से पूछताछ की। तब पीड़िता ने उस घटना के बारे में सारी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें... Agra News: बेटी पर सख्त पहरा रखना मां को पड़ा भारी, गुस्साए प्रेमी ने बेटी के नंबर से मैसेज कर बुलाया और फिर....

इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों ने थाने में भोजपुरी सिंगर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static