भूपेंद्र चौधरी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा.. डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के लॉकर की जांच CBI ने की, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 06:31 PM (IST)

गाजियाबाद/ दिल्ली:  दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं है। दरअसल, आज  केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर को चेक करने के लिए वसुंधरा सेक्टर के पंजाब नेशनल बैंक पहुंची।

बीजेपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पंचायती राज मंत्री पद से दिया इस्तीफा, कहा- अब संगठन पर होगा पूरा फोकस
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने के बाद भूपेंद्र सिंह चौधरी ने राज्य सरकार के पंचायती राज मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। चौधरी ने मंगलवार को खुद ट्विटर पर यह जानकारी दी।

World Wrestling Championship: अयोध्या के संतों का आशीर्वाद दिलाने के लिए भाजपा सांसद ने बीच में ही रोके भारतीय महिला टीम के ट्रायल मैच
लखनऊः वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप 2022 के लिए यूपी की राजधानी लखनऊ में 29 अगस्त को भारतीय महिला टीम के ट्रायल हुए। दरअसल वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप 2022, 10 से 18 सितंबर के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में होनी है।

मेरठ: PNB बैंक के प्रबंधक की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, बेड में बंद किए शव
मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर हस्तिनापुर में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के प्रबंधक की पत्नी और बेटे की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

घर में महिला को नहीं घुसने दे रहे थे ससुराल वाले, यूपी पुलिस ने बुलडोजर के साथ पहुंचकर महिला को ससुराल में कराया प्रवेश
बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां दहेज के लिए घर से निकाली गई महिला की मदद करने के लिए यूपी पुलिस बुलडोजर के साथ पति के घर पहुंच गई और महिला को ससुराल में प्रवेश कराकर ही वापस लौटी।

आजम खान की राहत अर्जी हुई खारिज, सरकारी लेटर व मुहर का गलत इस्तेमाल करने का लगा आरोप
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान पर एक बार फिर नई मुसीबत आन पड़ी है। दरअसल, मुश्किलों में घिरे आजम खान पर अब एक नया आरोप लग गया है, कि उसने सरकारी लेटर हेड और मुहर का गलत इस्तेमाल किया है।

राहत भरी खबर: 'खुले में' नमाज पढ़ने के आरोप में 25 लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमा हुआ रद्द
मुरादाबादः जिले के छजलैट क्षेत्र के दुल्लेपुर गांव में कथित तौर पर 'खुले में' नमाज पढ़ने के आरोप में 25 लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमा पुलिस ने निरस्त कर दिया है। मुरादाबाद पुलिस ने ट्विटर पर मंगलवार को यह जानकारी दी।

डबल मर्डर: मां और बेटे का बंद कमरे में मिला शव, पति ने पेड़ से लटक कर दी जान
लखीमपुरः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक ही घर में मां और बेटे के शव खून से लथपथ मिला है। वहीं मृतक महिला के पति का शव संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला।

CM योगी का बड़ा फैसला: यूपी में अब होगा वाहनों का ऑटोमेटिक फिटनेस टेस्ट
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में खराब वाहनों की वजह से होने वाले सड़क हादसों को रोकने के लिए योगी सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए वाहनों का मैन्युअल फिटनेस टेस्ट कराने की व्यवस्था में बदलाव कर ऑटोमेटिक फिटनेस टेस्ट कराने का फैसला किया है।

अब तुम खुश रहना- सुसाइड नोट लिख फंदे से झूल गया प्रेमी, तीन लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार
लखीमपुर-खीरीः यूपी के लखीमपुर-खीरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पागल प्रेमी ने प्रमिका के कहने पर घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ के गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static