मिशन 2024: UP-BJP अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का दावा- आगामी सभी चुनाव जीतेंगे हम

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 07:25 PM (IST)

लखनऊः आगामी लोकसभा चुनाव और विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने युद्धस्तर पर तैयारियां शुरु कर दी है। जिसको लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। भूपेंद्र चौधरी ने आगामी चुनावों में पार्टी की जीत का दावा किया।

दरअसल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए। जिसके बाद उन्होंने कहा कि पार्टी की आगामी योजना, विधानसभा चुनाव और जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया। चौधरी ने कहा कि 9 राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव में जीत के प्रति पार्टी आश्वस्त है।

PunjabKesari

बीजेपी को मिशन के रूप में काम करना है
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात चुनाव में पन्ना समिति बनाई गई उससे सफलता मिली। कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आजादी के अमृतकाल को कर्तव्य काल में परिवर्तित करें। उन्होंने कहा कि बीजेपी को मिशन के रूप में काम करना है।

PunjabKesari

18 से 25 साल के युवाओं को पार्टी से जोड़ेंगे
भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि 18 से 25 साल के युवाओं को जोड़ना है। उन्हें राजनीतिक इतिहास से अवगत कराना है। उनके बीच जागरूकता, लोकतांत्रिक मूल्यों को जानने का अभियान चलाया जाएगा। कोई हमसे अलग नहीं है यदि कोई व्यक्ति या संगठन हमसे हमारी विचारधारा के अनुरूप जुड़ना चाहता है तो उसका स्वागत है। वहीं गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका निर्णय शीर्ष नेतृत्व करता है। जो उसका फैसला होगा वह सभी को मान्य होगा।

उत्तर प्रदेश नए बदलाव की ओर बढ़ रहा
 चौधरी ने कहा, ''उत्तर प्रदेश नए बदलाव की ओर बढ़ रहा है और यहां लाखों करोड़ का निवेश होने जा रहा है, युवाओं को रोजगार के अपार अवसर मिलने जा रहे हैं।'' उन्होंने कहा, ''योगी सरकार उप्र वासियों की जिंदगी में खुशियां लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और विपक्ष को यही बात हजम नहीं हो रही है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static