राहुल गांधी के बयान पर भूपेंद्र सिंह चौधरी ने किया पलटवार, बोले-  योगी आदित्यनाथ पर गांधी की टिप्पणी ‘ओछी और निंदनीय’

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 11:48 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chowdhary) ने मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर उनकी कथित टिप्पणी ‘ओछी और निंदनीय’ है। जो यह साबित करने के लिए पर्याप्त है कि उन्हें न इतिहास पता और न ही वर्तमान का ज्ञान है।

PunjabKesari

 UP में योगी आदित्यनाथ ने कानून का राज स्थापित किया है- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
भाजपा राज्य मुख्यालय से मंगलवार को जारी एक बयान में चौधरी ने कहा, 'उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून का राज स्थापित किया है, विकास के कार्य हो रहे हैं। राहुल गांधी का यह बयान उनकी राजनीतिक अपरिपक्वता है'। उन्होंने कहा कि 'राहुल गांधी मोहनिद्रा में हैं, वह उत्तर प्रदेश में आए नहीं हैं, इसलिए उन्हें प्रदेश के विकास की जानकारी नहीं है'। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने सोमवार को योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा देश की सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य में जो कर रही है वो धर्म नहीं, अधर्म है। उन्होंने सामाजिक संगठनों के ‘भारत जोड़ो अभियान’ कार्यक्रम में यह कथित टिप्पणी की। इस कार्यक्रम में मौजूद एक व्यक्ति ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...चाचा और भतीजे के बीच बढ़ी नजदीकियां! 9 फरवरी के गाजीपुर दौरे से पहले अखिलेश ने शिवपाल यादव से की मुलाकात

योगी धार्मिक नेता नहीं, बल्कि एक मामूली ठग है- राहुल गांधी
सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी ने इस कार्यक्रम में कहा कि 'योगी जी को अगर हिंदू धर्म समझ आता, तो वह जो करते हैं वो नहीं करते। वह अपने मठ का अपमान कर रहे हैं। वह धार्मिक नेता नहीं, बल्कि एक मामूली ठग है'। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि 'योगी आदित्यनाथ सर्वस्पर्शी सनातन संस्कृति के उपासक हैं। योगी जी के लिए मानव मात्र की चिंता, उसकी समस्याओं का निराकरण और बिना भेदभाव सबका कल्याण सर्वोपरि है'। उन्होंने कहा कि 'इसके उलट राहुल गांधी और कांग्रेस हमेशा से आस्था के साथ खिलवाड़ करती रही है। भगवान राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करने वालों को गोरक्षपीठ की सामाजिक समरसता के बारे में ज्ञान नहीं है'।

PunjabKesari

विपक्ष UP का वातावरण खराब करने की लगातार कोशिशें कर रहा है- भूपेंद्र सिंह चौधरी
चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ‘ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट’ सहित विकास के एजेंडे पर लगातार बिना किसी भेदभाव के काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश तथा प्रदेशवासियों को आर्थिक समृद्ध बनाने के लिए ‘डबल इंजन’ की भाजपा सरकार अनवरत काम कर रही है; लेकिन विपक्ष उत्तर प्रदेश का वातावरण खराब करने की कोशिशें लगातार कर रहा है, पर उनके मंसूबे कामयाब नहीं होगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static