ललितपुर में बड़ा हादसा: दीवार के गिरने से 7 मजदूर मलबे में दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 05:42 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के जिला ललितपुर में एक दुकान के निर्माण कार्य दौरान दीवार के गिरने से 7 मजदूर मलबे में दब गए। इस हादसे में 3 मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं, एक मजदूर के मलबे में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी के अनुसार, ललितपुर जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र के कटरा बाजार में सर्राफा व्यापारी राम सोनी अपनी दुकान का निर्माण कार्य करवा रहे थे। इसी बीच साथ वाले पड़ोसी के पुराने मकान की दीवार गिर गई, जिससे काम कर रहे सारे मजदूर मलबे के नीचे दब गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरु कर दिया और स्थानीय लोगों की सहायता से मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकाला। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

वहीं घायल मजदूर शिवराज कुशवाहा ने बताया कि सात मजदूर काम कर रहे थे । उनमें से एक मजदूर का पता नहीं चल रहा है। उसके मलबे में दबे होने का आशंका बताई जा रही है, वहीं मलबे को हटाने के लिए जेसीबी बुलाई गई हैं।

हादसे में थाना बानपुर के ग्राम बानौनी निवासी राकेश (28), प्रेमी (21) और कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला शांति नगर निवासी शिवराज कुशवाहा(30) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं राकेश और एक अन्य घायल को गंभीर हालत में झांसी रेफर किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static