अब्बास अंसारी मामले में बड़ी कार्रवाई, चित्रकूट जेलर अशोक सागर सहित 5 जेल वार्डेन सस्पेंड

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 04:36 PM (IST)

चित्रकूट: अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी की गिरफ्तारी के बाद जेल प्रशासन की सख्त कार्रवाई की है। इस मामले में डीजी जेल आनंद कुमार ने जेल अधीक्षक आनंद सागर, डिप्टी जेलर व 5 जेल वार्डेन को सस्पेंड कर दिया है। उन्नाव जेलर को चित्रकूट का जेल अधीक्षक बनाया गया है। जिसके चलते उन्नाव से जेलर राजीव कुमार सिंह को चित्रकूट का नया जेलर और देव दर्शन सिंह को चित्रकूट का नया डिप्टी जेलर बनाया गया।
PunjabKesari
बता दें कि चित्रकूट जेल अधीक्षक के कमरे में अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी के बीच हुई मुलाकात के मामले में कार्रवाई की गई है। जेल अधीक्षक के खिलाफ विभागीय जांच के लिए शासन को पत्र  लिखा गया है। जेलर और डिप्टी जेलर के खिलाफ डीजी जेल आनंद कुमार ने दिए विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। डीआईजी जेल प्रयागराज की रिपोर्ट के बाद अब्बास अंसारी की जेल ट्रांसफर करने सिफारिश की। अब्बास अंसारी की जेल बदलने के लिए शासन को पत्र लिखा गया है। उन्नाव से जेलर राजीव कुमार सिंह को चित्रकूट का नया जेलर और देव दर्शन सिंह को चित्रकूट का नया डिप्टी जेलर बनाया गया।
PunjabKesari
अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी को चित्रकूट डीएम और एसपी ने अपने जेल निरीक्षण के दौरान रगौली जेल से अपने पति अब्बास अंसारी से  अनाधिकृत रूप से जेल में मिलने के मामले में गिरफ्तार किया। अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी को पुलिस ने महिला थाने में रखा। इसके बाद  पुलिस द्वारा अब्बास अंसारी की पत्नी और उनके ड्राइवर को मेडिकल परीक्षण के लिए शहरी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static