डिप्टी CM केशव मौर्य के तीखे बोल, कहा- मैं कहता हूं उन्हें 'अखिलेश अली जिन्ना'

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 11:27 AM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब मैं उन्हें अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कटेहरी विधानसभा में सवा सौ करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद जनसभा को भी सम्बोधित किया। 
PunjabKesari
डिप्टी सीएम ने जनसभा के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि अब मैं अखिलेश यादव को अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं। वह पिछड़ों के नाम पर जो थोड़ी बहुत राजनीति कर रहे हैं उसे ही अवसर वादिता कहा जाता है। अगर पिछड़ों के लिए उनके दिल में कोई सम्मान होता तो 2014 से 2017 के बीच जब उनकी प्रचंड बहुमत वाली सरकार थी तो उन लोगों को स्थान देते जिनको इस समय सम्मान देने की कोशिश कर रहे हैं। इनके साथ 2014 के बाद न गया है और न ही 2022 के बाद ही जायेगा। पिछड़ा वर्ग हमारे साथ था और हमारे साथ ही रहेगा।

वहीं जालीदार टोपी के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रयागराज में अतीक अहमद नाम का एक बहुत बड़ा माफिया है। जिसने दिन दहाड़े बसपा के एक विधायक की हत्या की थी। वहां एक प्रकार का आतंक फैला हुआ था। वहां हर चौराहे चट्टी पर बैठकर डराने धमकाने का कार्य होता था। अपराधी के खिलाफ भाजपा थी, है और रहेगी। उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कार्य किया है और आगे भी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे वातावरण से उत्तर प्रदेश को बाहर निकाला है और जनता के आशीर्वाद से उसे बाहर ही रखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static