एनकाउंटर में मारा गया अतीक अहमद का बेटा असद, शूटर गुलाम भी ढेर...बेटे की मौत की खबर सुन टूटा माफिया

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 02:16 PM (IST)

झांसी: माफिया डॉन अतीक अहमद के बड़े बेटे असद के एनकाउंटर की बड़ी खबर सामने आई है। उसके साथ शूटर गुलाम पुत्र मकसूदन भी ढेर कर दिया है। दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपीएसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए। मौके से विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद किए गए हैं।
PunjabKesari
वहीं एनकाउंटर की खबर सुनते ही माफिया फूट-फूटकर रोने लगा।  झांसी के डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ टीम ने मुठभेड़ में आरोपी को मार गिराया गया है। आरोपियों के पास से विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद किया गया है। वहीं असद की मरने की खबर सुनते ही कोर्ट में आदित्यनाथ योगी के जिंदाबाद के नारे लोग लगाने लगे। 

PunjabKesari

बता दें कि 6 महीने पहले जुर्म की दुनिया में कदम रखने वाले असद पर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नहीं था। लेकिन 24 फरवरी को प्रयागराज की सड़क पर उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या के बाद असद अहमद अब यूपी का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल बन गया है। पुलिस को शक है कि असद आधा दर्जन शूटरों की अगुवाई कर रहा था। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static