रामदास आठवले का बड़ा बयान, कहा- बसपा प्रमुख मायावती को BJP के साथ लाने का करूंगा प्रयास

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 02:04 PM (IST)

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मायावती को भारतीय जनता पार्टी के साथ लाने का प्रयास करूंगा। वह पहले भी भाजपा के साथ रही हैं। उन्होंने कहा कि बसपा का वोट प्रतिशत बहुत कम हो गया है। प्रदेश में कांग्रेस की तरह ही बसपा की भी हालत हो गई है। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव यदि चुनाव से पहले भाजपा में आ जाते तो आज वह योगी मंत्रिमंडल में मंत्री होते।

आठवले ने कहा कि शिवपाल यादव व आजम खां सपा मुखिया अखिलेश यादव को छोड़ कर जा रहे हैं। कहां जा रहे हैं यह उन्हें नहीं पता है। मेरा निवेदन है कि जो भी अखिलेश को छोड़ कर जा रहे हैं वह भाजपा के साथ चले आएं। उन्होंने शिवपाल यादव को सलाह दी कि अभी भी उनके पास समय है वह भाजपा में शामिल हो जाएं। मायावती या कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में सत्ता मिलने की भविष्य में भी कोई उम्मीद नहीं है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बसपा से जो नाराज विधायक व सांसद हैं उन सबसे मिलकर बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि हर महीने एक से दो बार यूपी जरूर आऊंगा। यहां की जनता से मुलाकात करूंगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर दलितों की समस्याएं हल करवाऊंगा। हम उत्तर प्रदेश में रिपब्लिकन पार्टी से लोगों को जोडऩे आए हैं। इसके साथ ही आठवले ने राज ठाकरे पर भी हमला बोला। कहा बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के संविधान से देश में राज चलेगा। हम राज ठाकरे की धमकी से नहीं डरते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static