RSS नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, कहा- जो अहंकारी बन गए उन्हें 241 पर रोक दिया, जो राम विरोधी हैं वो 234 पर...

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 10:57 AM (IST)

RSS Leader Indresh Kumar: लोकसभा चुनाव के नतीजों पर RSS नेता इंद्रेश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। इंद्रेश कुमार ने कहा है कि जो लोग अहंकारी हो गए थे, उन्हें भगवान राम ने 241 पर रोक दिया। उन्होंने विपक्षी इंडिया ब्लॉक को 'राम विरोधी' करार दिया है। इंद्रेश कुमार ने कहा, राम सबके साथ न्याय करते हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव को ही देख लीजिए, जिन्होंने राम की भक्ति की, लेकिन उनमें धीरे-धीरे अंहकार आ गया। उस पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी बना दिया. लेकिन जो उसको पूर्ण हक मिलना चाहिए, जो शक्ति मिलनी चाहिए थी, वो भगवान ने अहंकार के कारण रोक दी। 

इंद्रेश कुमार ने आगे कहा, जिन्होंने राम का विरोध किया, उन्हें बिल्कुल भी शक्ति नहीं दी। उनमें से किसी को भी शक्ति नहीं दी। सब मिलकर भी नंबर-1 नहीं बने. नंबर-2 पर खड़े रह गए। इसलिए प्रभु का न्याय विचित्र नहीं है. सत्य है. बड़ा आनंददायक है। इंद्रेश ने बीजेपी के संदर्भ में कहा, जिस पार्टी ने (भगवान राम की) भक्ति की, लेकिन अहंकारी हो गई, उसे 241 पर रोक दिया गया, लेकिन उसे सबसे बड़ी पार्टी बना दिया गया।

उन्होंने स्पष्ट रूप से इंडिया ब्लॉक का जिक्र करते हुए कहा, और जिनकी राम में कोई आस्था नहीं थी, उन्हें एक साथ 234 पर रोक दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र में रामराज्य का विधान देखिए, जिन्होंने राम की भक्ति की लेकिन धीरे-धीरे अहंकारी हो गए, वो पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी, लेकिन जो वोट और ताकत मिलनी चाहिए थी, वो भगवान ने उनके अहंकार के कारण रोक दी। बता दें कि जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लोकसभा चुनाव के नतीजों पर तीखी टिप्पणी करते हुए RSS नेता इंद्रेश कुमार ने गुरुवार को उक्त बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static