हापुड़: NDRF टीम को मिली बड़ी सफलता, बोरवेल में गिरे मासूम बच्चे को सुरक्षित निकाला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 06:43 PM (IST)

हापुड़ : Hapur News, उत्तर प्रदेश के हापुड़ शहर के कोटला सादात मोहल्ले में मंगलवार दोपहर चार साल का बच्चा खेलते-खेलते एक खुले बोरवेल में गिर गया। जिसे  NDRF की टीम तीन घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाल लिया है। घटना स्थल पर पहले से मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने मौके पर बच्चे को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि मौके पर सुरक्षित निकाल लिया है।

PunjabKesari

बता दें कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। जिलाधिकारी मेधा रूपम ने बताया कि हापुड़ थाना क्षेत्र के कोटला सादात मोहल्ले में मोहसिन नामक व्यक्ति का चार साल का बेटा माविया दोपहर करीब 12 बजे खेलते-खेलते एक खुले बोरवेल में गिर गया। इसका पता लगने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और एनडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य शुरू किया। रूपम ने बताया कि बोरवेल में बच्चे को ऑक्सीजन दी जा रह रहा था। उन्होंने बताया कि तीन घंटे तक रेक्यू ऑपरेशन चलाया गया उसके बाद बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया गया।
 
 ये भी पढ़ें - मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का विवादित बयान, कहा- 'Sonia Gandhi इटालियन है, हर अंतिम अंग्रेज को करेंगे देश से बाहर'

लखनऊ(अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार में उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह (Dinesh Pratap Singh) ने बड़ा विवादित बयान (Disputed Statement) दिया है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) इटालियन है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static