बिजनौरः जंगल में मिला युवक-युवती का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 05:42 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शिवाला कलां थाना क्षेत्र में चार दिन पहले अपने घर से लापता 18 वर्षीय युवती का शव रविवार को एक युवक के शव के साथ जंगल से बरामद किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी और कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। 

अपर पुलिस अधीक्षक राम अर्ज ने कहा, ''आज सुबह पुलिस को एक चौकीदार ने सूचित किया कि शिवाला कलां थाना क्षेत्र के जंगल में एक महिला का शव पेड़ से लटका मिला है और उसके पास एक युवक का शव पड़ा है।" उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने युवक और युवती की पहचान शिवाला कलां थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी के रूप में की है। मृतक युवक की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है।

महिला के लापता होने की शिकायत उसके पिता ने सात अक्टूबर को शिवाला कलां थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक महिला पांच अक्टूबर से लापता थी। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक और युवती अपने-अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध आपस में प्रेम करते थे। अधिकारी ने कहा कि "प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। हालांकि, मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा और इसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।'' एसपी ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं के मद्देनजर मामले की जांच करेगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static