UP Election 2022:BJP प्रत्याशी जवाहर लाल राजपूत के बेटे की गुंडागर्दी, सपा कार्यकर्ताओं को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 11:30 AM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के मोंठ थाना क्षेत्र में भाजपा विधायक के बेटे और कार्यकर्ताओं पर गुंडई का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक बने सपा कार्यकर्ताओं को मुक्त कराया। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहें हैं।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा कार्यकर्ताओं को भाजपा कार्यकर्ता बंधक बनाकर बेरहमी से पीट रहे हैं। यह वीडियो झांसी जिले के गरौठा विधानसभा से मोंठ थाना क्षेत्र का है। वायरल वीडियो के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दुकान की शटर को उठाया तो उसमें भाजपा विधायक/प्रत्याशी जवाहर लाल राजपूत का बेटा व अन्य भाजपा कार्यकर्ता नजर आए। पुलिस ने बंधक बने सपा कार्यकर्ताओं को मुक्त कराया और थाने ले आई। जहां पीड़ितों ने आरोप लगाया कि वह अमरा से मोंठ मंडी के पास आए थे। जहां जवाहर लाल राजपूत के लड़के राहुल राजपूत ने उनकी सफारी गाड़ी रोक ली। इसके बाद खींच कर चुनाव कार्यालय के अंदर ले गए।
PunjabKesari
इसके बाद बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। साथ ही उससे जबरन कहलवाया कि वह शराब बांटने का आरोप स्वीकार करें। हमलावरों की मारपीट के डर के कारण उसने गुनाह कबूल कर लिया। यदि वह गुनाह कबूल नहीं करते तो वह उन्हें जान से मार डालते। साथ ही विधायक/प्रत्याशी के बेटे राहुल राजपूत ने अपने फेसबुक पर वीडियो वायरल किया है। जिसमें नजर आ रहा है कि सफारी गाड़ी में शराब के क्वार्टरों को फैलाया जा रहा है। इसके उनका आरोप है कि सपा कार्यकर्ता की गाड़ी से शराब मिली है।
PunjabKesari
अब सवाल है कि यदि सपा कार्यकर्ता अपनी गाड़ी से शराब बांटने जा रहे तो विधायक पुत्र ने निर्वाचन आयोग व थाने की पुलिस से शिकायत क्यों नहीं की। अपने हांथ में कानून लेने का अधिकार उन्हें किसने दिया। फिलहाल जांच के बाद ही इस गुंडई का पर्दाफाश होगा। वहीं दूसरी ओर एसपी देहात ने बताया दोनों पक्षों की इस घटना के संबंध में तहरीर प्राप्त हुई है जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static