Election Result 2023 : तीन राज्यों के रुझानों में भाजपा को बहुमत, BJP प्रदेश मुख्यालय में जश्न का माहौल, भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 01:54 PM (IST)

Lucknow News: आज यानी रविवार को 4 राज्यों के चुनाव के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं। राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ तीन राज्यों की मतगणना के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिल गया है।रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलने की खबर के बाद यूपी बीजेपी दफ्तर में जश्न मनाया जा रहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी प्रदेश मुख्यालय पहुंच गए हैं। बीजेपी नेताओं के आने के सिलसिला जारी है। 

PunjabKesari

बता दें कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव के फाइनल नतीजे अभी आने बाकी हैं। मतगणना के रुझानों में मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी को कांग्रेस पर बढ़त मिलती दिख रही है। वहीं, रुझानों के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में बहुमत हासिल करती दिख रही है। वहीं, 3 राज्यों में बहुमत हासिल करने पर बीजेपी की नेता हेमा मालिनी ने कहा कि हमें बहुत खुशी हो रही है कि हम तीनों राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ ) में जीत चुके हैं।

PunjabKesari

देश की जनता कांग्रेस से मुक्ति चाहती है: केशव प्रसाद मौर्य
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि रुझानों के मुताबिक, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी आगे चल रही है। कांग्रेस का सफाया हो गया है और हमें गर्व है कि हमने सेमीफाइनल (2024 लोकसभा चुनाव से पहले) जीत लिया है। अब फाइनल में भी हम ही जीत हासिल करेंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है, जनता ने अपना आशीर्वाद दे दिया है। फिर से कमल खिल उठा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस से मुक्ति चाहती है। भारत के मन में मोदी है, मोदी के मन में भारत है। उन्होंने कहा कि इन  चुनावी रामभक्तों को जनता ने सबक सिखाया है। देश में एक ही गारंटी चलती है, वो मोदी की गारंटी है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का डंका बज रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static