BJP सरकार के आने से अल्पसंख्यक समुदाय में सुरक्षा की भावना पैदा हुई हैः हैदर

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 04:56 PM (IST)

बलरामपुरः  उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य कुँवर इकबाल हैदर ने शुक्रवार को कहा कि विपक्षी दल मुस्लिमों को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का भय दिखाकर सिर्फ उनका वोट लेना जानती है,जबकि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और प्रदेश की योगी सरकार अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है।       

हैदर ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र और सूबे की सरकार अल्पसंख्यकों के सामाजिक, शैक्षणिक उत्थान के लिए कार्य कर रही है। वर्तमान समय मे विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही है। इसलिए वह अल्पसंख्यकों खास कर मुस्लिमों को भाजपा का भय दिखा रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में एक भी दंगा नही हुआ है। अल्पसंख्यकों के उत्पीडन पर अंकुश लगा है। जनता के साथ अल्पसंख्यक समुदाय मे सुरक्षा की भावना पैदा हुई है। खास कर मुस्लिम योगी सरकार में अन्य सरकारों की अपेक्षा ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रहा है।

आयोग के सदस्य ने कहा कि अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सरकार कई कल्याणकारी योजनाओ का संचालन कर रही है। इन कल्याणकारी योजनाओ का लाभ भी अल्पसंख्यक समाज को प्राप्त हो रहा है। एक दिवसीय भ्रमण के दौरान अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य रूमाना सिद्दीकी और सरदार परमिंदर सिंह भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static