BJP ने किसानों और व्यापारियों को निराश किया, जनता उन्हें सत्ता से बाहर करेगी: अखिलेश

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 01:46 AM (IST)

बुलंदशहर: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री (Former CM) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को उम्मीद जताई कि जिस तरह से भाजपा (BJP) ने किसानों (Farmers) और व्यापारियों को निराश किया है, जनता उन्हें सत्ता से बाहर करेगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कुछ दल इस दिशा में एक मोर्चा बनाने का प्रयास भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- UP: मंत्री धर्मपाल सिंह बोले- अल्पसंख्यक युवाओं को रोजगार के लिए कदम उठा रही है सरकार

PunjabKesari
बता दें कि एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की सरकार उद्योगपति अडाणी को लाभ पहुंचाने के लिए सहयोग कर रही है और जब उद्योगपतियों के साथ सरकार मिल जाए तो जनता का नुकसान ही होता है। उन्होंने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है और किसान भी परेशान है।

यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस में तैनात कर्मचारियों पर वीडियो रील बनाने पर लगी रोक, यूपी DGP डीएस चौहान ने जारी की सोशल मीडिया पॉलिसी 

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि सरकार अभी तक गन्ना किसानों का भुगतान तक नहीं कर पाई है, जो सरकार डिफेंस एक्सपो के नाम पर बुंदेलखंड में मिसाइल और बम बनाए जाने की बात कहती है वह आज तक धरातल पर नहीं उतरी और अब सरकार इन्वेस्टर समिट का ढिंढोरा पीट रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static