जीतने के लिये UP-MLC इलेक्शन में गड़बड़ी करा रही है BJP: रामगोपाल यादव

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2020 - 07:02 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव और राज्यसभा सदस्य रामगोपाल यादव ने स्नातक एवं शिक्षक चुनाव में आज गड़बड़ी की आशंका जतायी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने के लिये गड़बड़ी करा रही है। रामगोपाल आज आगरा खंड स्नातक एमएलसी व शिक्षक एमएलसी चुनाव में मतदान के लिए सैफई पहुंचे थे।

बता दें कि ब्लाक परिसर में बने बूथ पर मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सत्तारुढ़ दल चुनावों में गड़बड़ियां कर रहा है। प्रो.रामगोपाल यादव ने कहा कि सत्तारूढ़ दल जिस तरह से गड़बड़ियां कर रहा है, उससे यह बात स्पष्ट हो गई है कि वह चुनाव के बिना ही अपने प्रतिनिधियों को निर्वाचित कराना चाहता है ।

उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल द्वारा शुरू से ही सपा से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं के वोट मतदाता सूची से हटा दिये गये। इससे शिक्षक और स्नातक चुनाव निष्पक्ष रूप से होना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि इस तरह की सूचनाएं लगातार आ रही हैं। सत्तारूढ़ दल के प्रतिनिधि जगह-जगह पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं। ऐसा केवल चुनाव को प्रशासनिक दबाव से जीतने के लिए किया जा रहा है। यह परंपरा कहीं से भी उचित नहीं है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static