सपा नेता की बेटी को लेकर फरार हुए BJP नेता, पार्टी ने की सदस्यता रद्द...मामले में FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 03:54 PM (IST)

हरदोई: जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, भाजपा नेता पर समाजवादी पार्टी के नेता की बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगा है। मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं भाजपा को इस मामले की खबर लगते ही आरोपी की पार्टी से सदस्यता रद्द कर दी गई है। 

जानकारी के मुताबिक सपा नेता की बेटी की शादी तय हो चुकी है। इसी के चलते दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। कोतवाली शहर के मोहल्ला निवासी भारतीय जनता पार्टी के नेता आशीष शुक्ला (45) हैं। उनके करीब 21 साल का बेटा है और सात साल की बेटी है। वह अपने पड़ोस में ही रहने वाले सपा नेता की 25 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर ले गए। भाजपा नेता के अन्य परिजन घर पर मौजूद हैं। भाजपा नेता के घर से जाने की घटना एक हफ्ते पूर्व की बताई जा रही है। हालांकि भाजपा ने 12 जनवरी को आशीष शुक्ला को पार्टी से हटा दिया।
 

PunjabKesari
आरोपी को भाजपा ने पार्टी से निकाला
भाजपा मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक का कहना है कि नगर महामंत्री आशीष शुक्ला को 12 जनवरी को पार्टी के कार्यों में निष्क्रियता और दल की रीति नीति से विपरीत आचरण के चलते पार्टी के दायित्व से मुक्त किया गया है। साथ ही, पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी रद्द कर दी गई। अब उनका पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।

बेटियां सुरक्षित नहीं के स्लोगन के साथ शुरू हुए सवाल
समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सोशल मीडिया पर भाजपा राज में बेटियां सुरक्षित नहीं है, के स्लोगन के साथ सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। पूरे मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर युवती को बरामद करने और दी गई तहरीर के मुताबिक कार्रवाई करने की बात कह रही है। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया इस पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है। सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने भाजपा सरकार में बेटियों के सुरक्षित नहीं होने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता को इंसाफ दिलाने के लिए सपाई सड़कों पर उतरेंगे


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static