महिला के साथ जोर जबरदस्ती एवं छेड़छाड़ के आराेप में BJP नेता गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 04:07 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहसवान (Sahaswan) में एक महिला (Woman) के साथ कथित तौर पर जोर जबरदस्ती एवं छेड़छाड़ करने के आरोप में राज्य में सत्तारूढ़ (Ruling) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक स्थानीय नेता (Leader) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। हालांकि, भाजपा के जिलाध्यक्ष ने पूरे मामले को फर्जी करार दिया है।

सहसवान पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने सोमवार को बताया कि शहवाजपुर की एक महिला ने भारतीय जनता पार्टी के नेता विपिन माली पर जोर जबरदस्ती करने तथा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। शर्मा ने बताया कि आरोपों की जांच के बाद माली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (जोर जबरदस्ती और मारपीट) के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार की रात गिरफ़्तार किया गया और सोमवार को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

आरोप के मुताबिक तीन दिन पहले माली ने एक महिला के साथ कथित जोर जबरदस्ती की और जब उसकी चीख पुकार सुनकर मोहल्‍लेवासी एकत्र हो गए तो वह भाग निकला। उसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ़्तारी के लिए दबिश देनी शुरू की। इस संदर्भ में भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय ने बताया कि माली सहसवान बूथ अध्‍यक्ष है और फूलों के हार बनवाने का काम करता है। जिलाध्‍यक्ष ने बताया कि उस दिन वह अपने काम के सिलसिले में गया था जहां पहले से रची गई साजिश के तहत उस पर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static