यूपी में नेता ही नहीं सुरक्षित, फिरोजाबाद में BJP नेता की गोली मारकर हत्‍या

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 09:47 AM (IST)

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की टुंडला तहसील के नारखी थाना क्षेत्र के नगला बीच में परचून की दुकान चलाने वाले भाजपा नेता को शुक्रवार शाम को गोली मार दी गई, जिनकी रात में मौत हो गई। टुंडला विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव चल रहा है। इस बीच यह घटना होने से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ गया है।

वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि थाना नारखी क्षेत्र नगला बीच निवासी 46 वर्षीय भाजपा नेता डीके गुप्‍ता शाम को अपनी परचून की दुकान पर बैठे थे। जैसे ही वह दुकान बंद कर अपने घर की ओर चले तभी मोटर सा‍इकिल सवार 3 बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी और फरार हो गए। गुप्‍ता गंभीर रूप से घायल हो गये। एसएसपी ने बताया कि इसके बाद तत्‍काल उन्‍हें उपचार के लिए आगरा ले जाया गया जहां रात में उनकी मौत हो गई। पटेल ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए टीमें गठित की गई हैं।

उन्‍होंने कहा कि परिजनों द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। इस बीच, गुस्साए ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने टुंडला-एटा मार्ग पर स्थित नगला बीच चौराहे पर जाम लगा दिया। कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने बाद में समझा बुझाकर लोगों को वहां से हटाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static