UP: अब नेता भी नहीं सुरक्षित, सहारनपुर में BJP सभासद की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 03:10 PM (IST)

सहारनपुरः भले ही योगी सरकार आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कड़े नियम बना रही हो, लेकिन यूपी में बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। आलम यह है कि अब आमजन के साथ-साथ नेतागण भी सुरक्षित नहीं है। बदमाश खुलेआम पुलिस व्यवस्था का मजाक बनाते हुए हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सहारनपुर का है। यहां 2 नकाबपोश बदमाशों ने बीजेपी सभासद की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह 8 बजे रणखंडी फाटक पर पल्सर सवार 2 नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर देवबंद के वार्ड नंबर-3 के सभासद और नगर बीजेपी उपाध्यक्ष चौधरी धारा सिंह (47) की हत्या कर दी। वह अपनी बाइक से देवबंद चीनी मिल जा रहे थे। एक गोली धारा सिंह के कनपटी पर सटाकर मारी गई। वारदात के समय रेलवे फाटक खुला हुआ था और हमलावर गोली मारकर फाटक पार कर भाग गए। धारा सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक धारा सिंह देवबंद चीनी मिल में सेक्शन कमांडर के पद पर तैनात थे और गन्ना तौल केंद्रों पर वाहन की व्यवस्था देखते थे। घटनास्थल से पुलिस ने चली हुई गोली का खाली खोखा बरामद किया है।

घटना की सूचना मिलने पर देवबंद के विधायक बृजेश रावत, बीजेपी और सहकारी बैंक के अध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह, बजरंग दल के प्रांत अध्यक्ष विकास त्यागी, वरिष्ठ बीजेपी नेता पंकज त्यागी, सपा नेता और पूर्व ब्लॉक प्रमुख चौधरी प्रविंद्र सिंह, चौधरी सुखपाल सिंह समेत सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंचे। मृतक के परिजनों ने सरकारी अस्पताल पहुंचे एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के समक्ष जबरदस्त रोष जताया और कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्रा को हटाने की मांग की। बता दें कि, इससे पहले बस्ती में बीजेपी नेता कबीर तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static