बीजेपी नेता ने दिखाई गुंडई: गर्ल्स हास्टल के मालिक को पीटा, पत्नी के सामने दी भद्दी- भद्दी गालियां

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 08:03 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही प्रदेश में कानून के राज, पीड़ित को न्याय दिलाने की बात करें, लेकिन ऐसे धरातल पर दिखाई कम ही पड़ता। ऐसा ही ताजा मामला प्रयागराज से सामने आया है जहां पर बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित मिश्रा ने दबंगों के साथ गर्ल्स हॉस्टल मालिक के साथ मारपीट की, इतना ही नहीं सत्ता नशे में चूर आरोपी ने पीड़ित की पत्नी के सामने ही भद्दी-भद्दी गालियां भी जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। पीड़ित का यहां तक भी आरोप है कि आरोपी ने सत्ता के दबाव में पीड़ित पर की केस दर्ज करा दिया है।

PunjabKesari

पीड़ित की पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी कही पर सुनवाई नहीं हो रही है। महिला ने घटना का सीसीटीवी वीडियो भी दिखा रही है उसके बावजूद भी उसकी एफ आई आर दर्ज नहीं की जा रही है। पीड़ित के प्रार्थना पत्र के मुताबिक वह प्रयागराज की मूल निवासी है। प्रार्थिनी के बच्चे की तबियत खराब थी तो प्रार्थिनी के पति बीती रात दिनांक 27/28.06.2024 को रात्रि डेढ़ बजे दवा लेने निकले। प्रार्थिनी का मकान के ऊपर गर्ल्स हॉस्टल है, बाहर रोहित मिश्रा अपने 3-4 अन्य साथियों के साथ खड़े थे तो प्रार्थिनी के पति ने रोहित मिश्रा से कहा आप लोग यहां क्यों खड़े हैं? तो रोहित मिश्रा प्रार्थिनी के पति के ऊपर नाराज हो गये और मां बहन की भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे, जो कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में भी सुनी जा सकती है।

 

प्रार्थिनी के पति ने जब गाली देने से रोका तो रोहित मिश्रा व अन्य 3-4 साथी प्रार्थिनी के पति के ऊपर हमलावर हो गये और जान से मारने की नियत से हमला कर दिये और डंडा लात घूंसों से काफी मारा पीटा और उठाकर पटक दिया। इससे प्रार्थिनी के पति के सिर, पैर और शरीर के अन्य नाजुक अंगों पर काफी चोट आयी है। इधर उधर के लोग शोर शरावा सुनकर बाहर निकाल कर आये और बीच बचाव किया तो रोहित मिश्रा प्रार्थिनी के पति को जान से मारने की धमकी देने लगे और कहा कि साले अभी मैं दुबारा आ रहा हूं तू मेरी औकात नहीं जानते, पुलिस व डीएम मेरा कुछ नहीं उखाड़ पायेंगे। तभी मेरे पति ने 112 नम्बर पर फोन किया और पुलिस के आने पर अपनी जान बचायी। इसके बाद सुबह 4.10 बजे तीन पुलिस वाले और 30-40 लड़के मेरे आवास पर आकर मेरे पति को पुलिस के सामने गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने लगे और मारपीट पर आमादा हो गये।

रोहित मिश्रा के साथ आये निर्भय द्विवेदी ने प्रार्थिनी से कहा कि तुम लोग हमें जानते नहीं हो, कब तक घर में रहोगे बाहर निकलो जब भी निकलोगे गोली मार दूंगा। इसके बाद मेरे पति ने पुनः 112 नम्बर पर फोन किया और अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार की। पुलिस के आने के बावजूद लड़के सुबह तक मेरे गेट के आसपास ही थे और धमकी बाजी कर रहे थे और आए दिन ये लोग प्रार्थिनी के घर के सामने रात विरात खड़े होकर हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों को अश्लील टिप्पणी व इशारा करते हैं। प्रार्थिनी व प्रार्थिनी का पूरा परिवार उपरोक्त घटना से काफी सहमा हुआ है। उपरोक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए उपरोक्त अभियुक्तगणों के विरूद्ध प्रार्थिनी की प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की कृपा करें, नहीं तो पीड़ित परिवार के साथ किसी प्रकार की अनहोनी घटना घट सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static