योगी के मंत्री के सामने ही BJP नेताओं में मारपीट, जिलाध्यक्ष देखते रहे... गनर ने किया बीच बचाव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 10:40 AM (IST)

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में योगी सरकार में मंत्री बृजेश सिंह की मौजूदगी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी के दो नेता मंच पर आपस में मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर अमरोहा जिला कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, चुनाव से पहले पार्टी के द्वारा जारी किया गए संकल्प पत्र को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इसी को लेकर सोमवार की दोपहर राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने संबोधित किया था। यह कॉन्फ्रेंस जैसे ही खत्म हुई, मंच पर जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल और जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई है और देखते ही देखते दोनों नेता आपस में भिड़ गए।

 

पहले किसी बात को लेकर दोनों नेताओं में बहस होती है फिर देखते देखते कहासुनी मारपीट में बदल जाती है। इस दौरान अमरोहा के जिलाध्यक्ष देखते ही रहे। उन्होंने अपने नेताओं को शांत नहीं कराया। जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो मंत्री जी के गनर ने उनका बीच बचाव किया। जब तक मीडियाकर्मी समझ पाते, तबतक बृजेश सिंह ने दोनों के बीच जाकर उन्हें अलग-अलग किया। हालांकि इस मौके पर जिला अध्यक्ष तमाशबीन बने रहे, जबकि राज्यमंत्री दोनों को अलग-अलग करके निकल गए।

'आप हमारे भाई लोग हो, कुछ नहीं हुआ है'
वहीं, इस घटना को लेकर जब बीजेपी जिला अध्यक्ष उदयगिरि गोस्वामी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कहा कि इस विषय को यहीं खत्म करो। आप हमारे भाई लोग हो, कुछ नहीं हुआ है। मेरे संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं आया है। क्या हुआ, कैसे हुआ इस विषय को आगे नहीं बढ़ाओ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static