''NDA से सबसे पहले अपना दल अलग होगा'', BJP नेताओं के बयान पर मंत्री आशीष पटेल की धमकी!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 02:24 PM (IST)

UP Politcs News: अपना दल के नेता व योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए या कह सकते हैं कि धमकी देते हुए कहा है कि आरक्षण बदला तो सबसे पहले अपना दल ही बीजेपी से अलग होगी। 

दरअसल, आजमगढ़ से सांसद और भोजपुरी गायक दिनेश लाल निरहुआ दिनेश लाल का बेरोजगारी और आरक्षण को लेकर एख वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें आशीष पटेल बेरोजगारी वाली बात पर समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जनसंख्या बढ़ेगी तो बेरोजगारी तो बढ़ेगी ही। 

इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि इस लोकसभा में यूपी में जीत को लेकर उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी इतिहास रचने जा रही है। यूपी की 80 में से 80 सीट बीजेपी जीतने जा रही है और रही बात अखिलेश यादव की तो उनके हाथ इस बार शून्य सीट मिलने वाली है। बता दें कि राज्य में पहले चरण की वोटिंग से पहले बीजेपी के कुछ नेताओं के बयान ने पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

यह भी पढ़ें-  योगी के मंत्री के सामने ही BJP नेताओं में मारपीट, जिलाध्यक्ष देखते रहे... गनर ने किया बीच बचाव
Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में योगी सरकार में मंत्री बृजेश सिंह की मौजूदगी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी के दो नेता मंच पर आपस में मारपीट करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर अमरोहा जिला कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, चुनाव से पहले पार्टी के द्वारा जारी किया गए संकल्प पत्र को जनता तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इसी को लेकर सोमवार की दोपहर राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने संबोधित किया था। यह कॉन्फ्रेंस जैसे ही खत्म हुई, मंच पर जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल और जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई है और देखते ही देखते दोनों नेता आपस में भिड़ गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static