BJP-MLA ने किया बलिया हत्यारोपी का बचावः सपा ने कहा- क्या CM भी बचाव में उतरेंगे?

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 03:07 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रवक्ता एवं विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन ने बलिया हत्याकांड पर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का गुंडा सरेआम 10 राउंड गोलियां चला रहा है और बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह उसके बचाव में उतर आए हैं। आज विधायक बचाव में उतरा हैं तो क्या कल मुख्यमंत्री भी अपराधियों के बचाव में उतरेंगे। क्योंकि वो एक जाति विशेष का है?

साजन ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि योगी जी आप जाति के आधार पर अपराधियों को बचाते हैं, जाति के आधार पर आप दरिंदों को बचाते हैं। उन्होंने कहा कि SDM और CO को सस्पेंड करने से आप बच नहीं पाएंगे। अब तो उत्तर प्रदेश की जनता 2022 में आपकी सरकार को ही सस्पेंड करने वाली है।

गौरतलब है कि वीरवार को बलिया के रेवती थाने के दुर्जनपुर में राशन के कोटे की दुकान को लेकर पंचायत बुलाई गई थी। इस दौरान एसडीएम-सीओ और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दो पक्षों में विवाद बढ़ा तो दबंग बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद एक टीवी चैनल से बातचीत में सुरेंद्र सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर कोई परिवार पर हमला करेगा तो सामने वाला क्रिया की प्रतिक्रिया देगा ही।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static